30.7 C
Bhind
June 13, 2024
Headlines Today 24
भिण्ड

पुरानी पेंशन बहाली को लेकर आवाज फिर हुई तेज, सशक्त विपक्ष का सहारा लेने की कही बात

परानिधेश भारद्वाज,

भिण्ड- न्यू मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन संघ, भारत के प्रांतीय आहवान पर मध्य प्रदेश के प्रत्येक जिले में 9 जून दिन रविवार को नियुक्ति दिनांक से वरिष्ठता के साथ पुरानी पेंशन बहाली करने हेतु एनपीएस अधिकारी कर्मचारियों ने फिर से एक जुट होकर हुंकार भरी है।

संगठन के प्रदेश प्रवक्ता गिरिराज सिंह भदोरिया ने कहा कि देश और प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव के कारण कर्मचारी अपनी आवाज नहीं उठा पा रहे थे। अब राजनीतिक स्थिरता आ गई है, नई सरकारों का गठन हो गया है, अतः हम अपनी बुढ़ापे की लाठी पुरानी पेंशन की मांग पुरजोर तरीके से देश प्रदेश शासन प्रशासन तक पहुंचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं।

संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष धीरज शुक्ला ने कहा कि यदि सत्ता पक्ष हमारी बात नहीं मानेगा तो हम मजबूत विपक्ष के सहारे अपनी बात को शासन तक पहुंचाएंगे

जिला अध्यक्ष गगन शर्मा ने बताया कि हम अपने संगठन में और नए सदस्यों को जोड़कर नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे और संगठन को मजबूत करके पुरानी पेंशन बहाली हेतु नए सिरे से प्रयास करना प्रारंभ करेंगे।
इस बैठक में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी नरेश चंद तिवारी, संतोष यादव, राम सजीवन भारद्वाज, इंद्रपाल सिंह कुशवाह, गजराज सिंह भदोरिया, नवल सिंह यादव, मोहम्मद शकील, मनीष यादव, मुकेश राठौर, संतोष भदौरिया, महावीर शाक्य एवं बड़ी संख्या में अधिकारी कर्मचारी उपस्थित हुए।

Headlines Today 24

Related posts

थाना प्रभारी की अनुकरणीय पहल, बच्चों की पाठशाला लगाकर कराया पुलिस की कार्यप्रणाली से अवगत

Headlines Today24

प्रतिबंध के बावजूद शादी समारोह में की हर्ष फायरिंग, फिर हुआ ऐसा

Headlines Today24

सम्मेद शिखर पर आश्वासन का लॉलीपॉप नहीं, ठोस कार्यवाही चाहिए

Headlines Today24