30.8 C
Bhind
July 18, 2024
Headlines Today 24
देशमध्यप्रदेश

रोड शो के दौरान धक्का खाकर गिरे कार्यकर्ताओं को उठाने जब हाथ बढ़ाया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने

परानिधेश भारद्वाज

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श‍िवराज सिंह चौहान ने भाजपा प्रत्‍याश‍ियों के समर्थन में जनता का आर्शीवाद लेने सोमवार को सागर संभाग के छतरपुर, पन्ना और सागर जिले में जनआशीर्वाद रैली न‍िकाली और नगरीय निकाय चुनाव में जनता के बीच पहुंचकर प्रत्‍याश‍ियों को ज‍िताने के ल‍िए समर्थन मांगा। छतरपुर और पन्ना के रोड शो में थके हारे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सागर में आखिर में पहुंचे और रात 9:30 बजे उनका रोड-शो चल रहा था। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर के पंजे पर सवार होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंंह का स्‍वागत क‍िया।

जब अपने रथ से उतरकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनता के बीच पहुंचे तो धक्का-मुक्की में कुछ कार्यकर्ता पीछे की ओर गिर पड़े। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें देखते ही अपना हाथ उन्हें उठाने के लिए बढ़ाया। इसी दौरान अन्य कार्यकर्ताओं ने सहारा देकर जमीन पर गिरे कार्यकर्ताओं को उठाया और शिवराज सिंह चौहान भी उनको नमस्कार कर आगे बढ़ चले।

जमीन पर गिरे कार्यकर्ताओं को उठाने के लिए हाथ आगे बढ़ाते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सहृदयता ही है कि उन्होंने जमीन पर गिरे कार्यकर्ताओं को उठाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया। हालांकि इस दौरान उनके चेहरे पर थकान साफ नजर आ रही थी और वह फूलों की पंखुड़ियों से घिरे अपने चश्मे को बार-बार साफ कर रहे थे।

Headlines Today 24

Related posts

भिण्ड में क्रैश हुआ एयरफोर्स का मिराज-2000, पायलट ने पैराशूट से कूदकर बचाई जान

Headlines Today24

कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने किया अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण, भाजपा पर साधा जमकर निशाना

Headlines Today24

मेहगांव विधानसभा में भाजपा का सारथी! इन नामों में कशमकश

Headlines Today24